WikiFX कौन है?

WikiFX ग्राहकों के लिए एक तृतीय-पक्ष सेवा प्रदाता है जो ग्राहकों को विदेशी मुद्रा ब्रोकर औपचारिक, कानूनी और वास्तविक है या नहीं उसका अनुसंधान करता हैं। WikiFX विदेशी मुद्रा के ब्रोकर की जानकारी, विनियमन, लाइसेंस, जोखिम का संभावना, आकलन और मूल्यांकन, प्लेटफ़ॉर्म सत्यापन और जांच सहित सभी तरह का सेवा प्रदान करता है, शिकायतों को सुलझाने और निवेशक अधिकारों की सुरक्षा, आकलन संबंधित रिपोर्ट डाउनलोड और संबंधित प्लेटफ़ॉर्म पूछताछ करें। वाह, यह बहुत बढ़िया है! आप जो चाहते है यहां वो मिलेगा। इसके अलावा, WikiFX लाइसेंस, विनियमन स्तर, सॉफ्टवेयर की गुणवत्ता, जोखिम-नियंत्रक क्षमता और व्यावसायिक शक्ति के मूल्य के आधार पर आगे की प्रौद्योगिकी और अधिकृत डेटा के साथ हर ब्रोकर का विस्तृत मूल्यांकन प्रदान करता है।

चेतावनी

WikiFX द्वारा उपयोग किए जाने वाले डेटा एफसीए, एएसआईसी जैसे विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित सभी आधिकारिक डेटा हैं। सभी प्रकाशित सामग्री निष्पक्षता, विषय निष्ठता और तथ्य की सच्चाई के सिद्धांतों पर आधारित हैं। यह पीआर शुल्क\विज्ञापन शुल्क\रैंकिंग शुल्क\डेटा हटाने शुल्क सहित ब्रोकर से किसी भी कमीशन को स्वीकार नहीं करता है। WikiFX डेटा को विनियमन संस्थानों द्वारा प्रकाशित उस के अनुरूप रखने की पूरी कोशिश करता है लेकिन रियल टाइम में रखने के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

विदेशी मुद्रा उद्योग की जटिलता को देखते हुए, कुछ ब्रोकर को धोखाधड़ी करके विनियमन संस्थानों द्वारा कानूनी लाइसेंस जारी किए जाते हैं। अगर WikiFX द्वारा प्रकाशित डेटा तथ्य के अनुसार नहीं है, तो कृपया हमें सूचित करने के लिए शिकायतें और सुधार फांशन का उपयोग करें। हम तुरंत जांच करेंगे और परिणाम प्रकाशित करेंगे।

विदेशी मुद्रा, कीमती धातुएं और ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) अनुबंध लीवरेज्ड उत्पाद हैं, जिनमें उच्च जोखिम हैं और आपके निवेश नीति के नुकसान हो सकते हैं। कृपया युक्तता से निवेश करें।

विशेष सूचना: WikiFX द्वारा प्रदान की गई जानकारी केवल संदर्भ के लिए है और किसी भी निवेश सलाह को इंगित नहीं करता है। निवेशकों को अपने द्वारा ब्रोकर का चयन करना चाहिए। ब्रोकरों के साथ शामिल जोखिम WikiFX के प्रासंगिक नहीं है। निवेशक अपने स्वयं के प्रासंगिक परिणामों और जिम्मेदारियों को वहन करेंगे।

×

देश/जिले का चयन करें